Madhya PradeshmauganjRewa news

Mauganj News: पीसीसी सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार पर हनुमना नगर परिषद ने ठोका 120000 रुपए का जुर्माना

नगर में बन रही पीसीसी सड़क ने नगर की कई पाइपलाइन को तोड़ा पानी का मचा हाहाकार, हनुमना नगर परिषद के द्वारा ठेकेदार को 120000 की नोटिस दिया

Mauganj News: मऊगंज जिले के हनुमान नगर में फोरलेन सड़क का निर्माण कर रहे ठेकेदार के ऊपर नगर परिषद ने 120000 रुपए जुर्माना ठोंका है, जिसका नोटिस ठेकेदार के नाम से जारी कर दिया गया है अगर जमाने की भरपाई नहीं की जाती तो ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की सीएमओ ने चेतावनी दी है.

दरअसल मऊगंज जिले के हनुमान नगर में 5 किलोमीटर लंबी पीसीसी सड़क निर्माण कार्य चल रहा है इस दौरान ठेकेदार द्वारा नल जल योजना की पाइप तोड़ दी गई जिसके कारण नगर के कई वार्डों में पानी की सप्लाई बंद हो गई. पाइपलाइन टूट जाने से हनुमान नगर में पानी के लिए हाहाकार मच गया, दरअसल हनुमना नगर में फोरलेन पीसीसी सड़क का निर्माण किया जा रहा है इस दौरान सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार द्वारा लापरवाही पूर्वक सड़क खुदाई करते समय 6 अलग-अलग जगह में नल जल योजना की पाइप तोड़ दी.

ALSO READ: Rewa Airport: रीवा एयरपोर्ट को लेकर आई बड़ी खुशखबरी, पहली बार इस शहर के लिए उड़ान भरेगा विमान

पानी की पाइप टूट जाने के कारण कई दिनों से नगर की पानी सप्लाई बंद है जिसके कारण लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है जिसको देखते हुए हनुमना नगर परिषद के सीएमओ ने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार को 120000 रुपए जुर्माने का नोटिस थमा दिया है. इसके अलावा सीएमओ ने कहा है कि अगर जुर्माने की भरपाई नहीं की जाती तो ठेकेदार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी.

पीसीसी सड़क का निर्माण कर रहे ठेकेदार के द्वारा क्षतिग्रस्त की गई पाइप की मरम्मत नहीं करवाएगी जिसके बाद नगर परिषद द्वारा अपने पैसे से पाइपों का सुधार करवाया जा रहा है जिसे हनुमना नगर परिषद को 120000 रुपए की चपत लगी है.

ALSO READ: Rewa Medical College: रीवा मेडिकल कॉलेज में जुड़ेंगे दो और नए कोर्स, छात्रों को मिलने जा रही बड़ी सौगात

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!